You are here
खेल लेटेस्ट न्यूज़ 

टीम इंडिया की हार पर देश मायूस, PAK की जीत पर घाटी में पटाखे फूटे!

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस मायूस हैं, लेकिन इस बीच पाकिस्तान की जीत पर जम्मू-कश्मीर में पटाखे फोड़े जाने की खबर आई है. वहीं, देश के दूसरे हिस्सों में टीम इंडिया की हार से लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई क्रिकेटरों के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

पाकिस्तान की जीत के बाद जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर में CRPF कैंप के अंदर पटाखे फेंके गए. इसके अलावा अलगाववादियों ने पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर की. अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने ट्वीट कर पाकिस्तान को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया कि चारो ओर पटाखे फूट रहे हैं. यहां ईद से पहले ईद जैसा लग रहा है. पाकिस्तान टीम को बधाई.

वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान से भारत की हार के बाद धोनी समेत कई क्रिकेटरों के घर के बाहर भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं. पाकिस्तान से भारत की करारी हार से गुस्साए लोगों ने उत्तर प्रदेश के कानपुर और उत्तराखंड के हरिद्वार में टीवी सेट तोड़ डाले. साथ ही जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया.

मालूम हो कि पाकिस्तान ने भारत को जीत के लिए 339 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में टीम इंडिया 30.3 ओवर में 180 रन पर ही ऑल आउट हो गई और पाकिस्तान की टीम ने मैच 180 रनों से अपने नाम कर लिया. भारत की ओर से हार्दिक पंड्या (76) के अलावा कोई बैट्समैन नहीं चला.

Source

 

Comments

comments

Related posts