You are here
खेल 

कोहली- PAK से मैच आम मैच जैसा, कोई दबाव नहीं

पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में बांग्लादेश को पीटने के बाद अब टीम इंडिया की नज़रें फाइनल में होने वाली पाकिस्तान के साथ भिड़ंत पर है. लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि उनकी टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 18 जून को होने वाले फाइनल को सामान्य मैच की तरह ही ले रही है. कोहली ने साफ किया कि टीम पर इसका कोई दबाव नहीं है.

मध्यक्रम में है दम
भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कहा कि हम इसे किसी अन्य मैच की तरह ही ले रहे हैं. मैं जानता हूं कि इसे उबाऊ बयान माना जाएगा लेकिन हमारी यही सोच है. भारतीय मध्यक्रम को दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन कोहली के लिये यह चिंता का विषय नहीं है. उन्होंने कहा, मध्यक्रम को बहुत अधिक बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलने से कभी चिंतित नहीं रहा. प्रत्येक बल्लेबाज अभ्यास के दौरान अच्छी तरह से गेंद को हिट कर रहा है.

केदार को रोल अहम
बांग्लादेश पर जीत के बारे में उन्होंने कहा कि यह संपूर्ण खेल का शानदार उदाहरण है. हमें इस तरह के मैच की जरूरत थी. हमने नौ विकेट से जीत की उम्मीद नहीं की थी लेकिन इससे हमारे शीर्ष क्रम की मजबूती का पता चलता है. बांग्लादेश एक समय 300 रन बनाने की स्थिति में दिख रहा था लेकिन ऐसे समय में कामचलाऊ स्पिनर केदार जाधव ने दो महत्वपूर्ण विकेट लेकर भारत को वापसी दिलाई.

कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जाधव सरप्राइज पैकेज नहीं है, वह काफी चालाक क्रिकेटर है. वह जानता है कि गेंद को कहां पिच कराना है और पिच से किस तरह की मदद मिल रही है. उनका स्कोर 300 रन तक पहुंच सकता था.

Comments

comments

Related posts