क्रिकेटर अंबाती रायुडू को इतना गुस्सा क्यों आ गया जो बुज़ुर्ग को थप्पड़ मार दिया!

एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में क्रिकेटर अंबाती रायुडू लोगों से झगड़ते नजर आ रहे हैं. अंबाती  टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. आरोप है कि टीम इंडिया की ओर से 34 वनडे खेल चुके रायुडू तेज गति से कार चला रहे थे. अपनी लग्जरी कार काबू में नहीं रख पाए. तभी सुबह में सैर पर निकले कुछ सीनियर सिटिज़न को उनकी कार से धक्का लग गया. लोगों ने इसका विरोध किया और हल्ला मचाना शुरू किया तो रायडू अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और कार से बाहर निकलकर धक्का-मुक्की करने लगे. ये घटना हैदराबाद की है.

उनकी यह हरकत कैमरे में हो गई. मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर क्रिकेटर को वापस कार में बैठाया. वीडियो वायरल होने पर क्रिकेट फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं.

अंबाती रायुडू 22 जून 2016 से टीम इंडिया से बाहर हैं. जिम्बाब्वे दौरे पर हरारे टी20 में वो आखिरी बार नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे थे. इसके बाद उन्हें टीम में मौका नहीं मिला.

हरभजन से झगड़ पड़े थे अंबाती

अंबाती रायुडू. आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं. वे राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आइपीएल-2016 के मैच में हरभजन सिंह के साथ झगड़े से सुर्खियों में रहे थे. हालांकि दोनों एक ही टीम के हिस्सा रहे. उस आईपीएल के 29वें मुकाबले के दौरान के वाकये ने माहौल में गर्मी घोली थी.

1 मई को मुंबई इंडियन्स और पुणे सुपरजाइंट्स के बीच मैच था. राइजिंग पुणे की पारी के दौरान सौरभ तिवारी ने हरभजन सिंह कि गेंद पर लेग साइड में ड्राइव किया, जिसे रायुडू डाइव लगाकर भी रोक नहीं पाए. उनके इस असफल कोशिश से हरभजन नाराज हो गए. उन्होंने रायुडू को कुछ अपशब्द कहे. जिससे रायुडू भी गुस्से में आ गए. दोनों में कुछ इशारे हुए. हालांकि हरभजन ने मामले को मैदान पर ही निपटा दिया और बड़ा विवाद होने से बच गया था.

Comments

comments