Video : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया राहुल गांधी के विदेश घूमने को लेकर बड़ा खुलासा !

किससे मिलने बार-बार विदेश जाते हैं राहुल गांधी इस बात का खुलासा खुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया है, नीचे पढिये पूरी खबर !

विदेश यात्राओं के लिए अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाने वाले राहुल गांधी आए दिन विदेश के भाग जाते है जब भी भारत में कोई चुनाव होता है या कोई बड़ा काम होने वाला होता है तो ये महाशय विदेश चले जाते है कई बार तो कांग्रेस के नेताओं ने उनके विदेश जाने को लेकर कुछ इस तरह के ब्यान भी दिए है कि वे नए साल व अन्य त्यौहारों का जश्न मनाने के लिए यूरोप जाते है. हालांकि राहुल गांधी की तरफ से ट्विटर पर इसकी पुष्टि की गई है, लेकिन यह नहीं बताया गया कि वो कहां पर गए हैं.

फिलहाल राहुल गांधी के विदेश दौरे को लेकर राजनाथ सिंह ने बेहद चौंका देने वाला खुलासा किया है जिसे आप नीचे दी गयी विडियो में सुन सकते है, देखें विडियो !

जब भी वे विदेश जाते है तो यह जानकारी  छिपाई जाती है  कि वो कितने दिन तक बाहर रहेंगे. दरअसल पिछले कुछ वक्त से ये अटकलें लगती रही हैं कि राहुल गांधी की कोई सीक्रेट फैमिली है जिसे उन्होंने विदेश में रखा है और उसे सार्वजनिक नहीं कर रहे. इसीलिए यह बात छिपाई जाती है कि छुट्टी में राहुल कहां पर हैं.

Comments

comments