You are here
राजनीति 

Video: पुलिस ने खाट पर लेटे-लेटे 2 बहनों के साथ कि शर्मनाक हरकत, देखें विडियो

 देश में काफी कुछ बदला हुआ नज़र आ रहा है, एक वक्त था जब बिहार जैसा गरीब राज्य देश को सबसे ज़्यादा आईएस अफसर दिया करता था लेकिन देखिए आज शिक्षा के नाम पर हमें वहां सबसे ज़्यादा फरौड नज़र आते हैं। तो वहीं पड़ोसी राज्य में पहले से ही जुर्म का इतना बोलबाला था वहां आज नए मुख्य मंत्री के सत्ता में आने के बाद से नज़ारा और ज़्यादा ही गम्भीर होता नज़र आ रहा है।
 जहां एक तरफ तो प्रसाशन राज्य के तमाम मनचलों का खात्मा करना चाहती है तो वहीं इस एंटी रोमियों एक्ट की आड़ में मानों पुलिस वालों की दिवाली आ गई है।चलों दिवाली तक तो ठीक था मगर सरेआम एक पीड़ित के साथ मनमानी करना भला कहां कि शराफत है? बल्कि हमें ये तो ये पुछना चाहिए कि कहीं जुर्म को खत्म करने का ये कोई नया पैतरा तो नहीं निकाला गया कि एक जुर्म को खत्म करने के लिए दुसरे जुर्म को जन्म देना होगा। न जाने आज सत्ताधारी कब कौन सा एक्ट निकाल दें और अब किस तरह से न्यान दे दे।

हां, शायद इस बाद यूपी सरकार ने न्याय करने का यह नया तरीका ही निकाला होगा, तभी तो एक पुलिस वाले ने छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची दो बहनों के साथ खाट पर लेटे- लेटे ऐसी शर्मनाक कर हरकत कर डाली। अब ये तो सोचने वाली बात है मेरे देश के प्यारे वासियों कि जहां का न्यान कानून खाट पर लेटे- लेटे ही सारी कार्यावाही को अंजाम दे दे तो उस राज्य का कानून कितना ताकतवर होगा। दरअसल, यह वारदात तब की है जब छेड़छाड़ कि शिकायत दर्ज करवने दो बहने पुलिस थाने में पहुंची। लेकिन वहां पहुंचकर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख शायद हर भारतीय नागरिक का पुलिस पर से भरोसा उठ जाए।

Comments

comments

Related posts