सिरफिरे ने बीच सड़क पर काटा लड़की का हाथ

उत्तर प्रदेश में जब बीजेपी की सरकार बनी और योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने तो महिला सुरक्षा को लेकर बड़ी बड़ी बातें की गई.  एंटी रोमियो स्कवॉड भी बनाया गया, लेकिन जमीन पर इसका असर नहीं दिख रहा है. राजधानी लखनऊ से करीब सवा सौ किलोमीटर दूर लखीमपुर खीरी में एक सिरफिरे ने बीच सड़क पर लड़की का हाथ काट दिया.

जब सिरफिरे ने लड़की को घेरकर उस पर हमला शुरू किया तब वो चीखने लगी. उसने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया. इसके बाद आरोपी ने उसका हाथ काट दिया और भागने लगा. जब आरोपी भागने लगा तब कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

 

मोहित नाम के आरोपी ने लड़की के हाथ क्यों काटे इसको लेकर दो तरह की बातें सामने आ रही हैं. लड़की का कहना है कि आरोपी ने उससे मोबाइल में लगने वाला मेमोरी कार्ड मांगा था, जब मेमोरी कार्ड नहीं दिया तब उस पर हमला कर दिया. वहीं पीड़ित लड़की के घरवाले आरोपी पर छेड़खानी का आरोप लगा रहे हैं.

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां लड़की की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

Comments

comments