You are here
राजनीति 

उमर खालिद ने फोटो के जरिए उड़ाया हिंदुओं और पीएम मोदी का मजाक, मिला करारा जवाब

जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय में देशद्रोही नारेबाजी किए जाने के बाद उमर खालिद सुर्खियों में आए थे। उमर खालिद शुरू से मोदी विरोधी है। अब अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट कर उमर खालिद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं और लोग उनकी काफी आलोचना भी कर रहे हैं।

खालिद ने कोलाज बनाकर एक फोटो डाली है जिसमें मोदी सरकार और आरएसएस पर निशाना साधा गया है। ट्विटर पर डाली गई इस फोटो के जरिए खालिद के कहने का मतलब है कि हाल के दिनों में देश में होती हत्याओं के लिए मोदी और आरएसएस जिम्मदार हैं।

इस फोटो की पहली कड़ी में एक व्यक्ति को दिखाया गया है जिसका खालिद ने कैप्शन दिया है “हत्या करता है”, इसके बाद मोदी की फोटो लगाकर लिखा है “अफसोस जतात है”, तीसरी फोटो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की है जिसपर लिखा है “मृतक के दोष गिनाता है”, चौथी फोटो आरएसएस प्रवक्ता राकेश सिन्हा की है उसपर लिखा है “हत्या को औचित्य बताता है”, इसके बाद मोहन भागवत की फोटो डाली गई है जिसपर लिखा है “समर्थन में सिर हिलाता है” और फिर आरएसएस के एक समूह की फोटो है जिसपर लिखा “अगली हत्या की योजना के संबंध में बैठक”।

इसके बाद उमर के इस ट्वीट की आलोचना करते हुए एक यूजर ने ऐसी ही एक फोटो डाली जिसमें उसने फोटो बदल दीं और लिखा ये फोटो ज्यादा ठीक लगती है। कई लोगों ने उमर खालिद को गंदी-गंदी गालियां भी दीं। एक ने लिखा मुस्लिम हिंदुओं के साथ बहुत ही शांति के साथ रहते हैं। तुम्हारी तरह के कश्मीरी मुस्लिम भारतीय समाज में बंटवारा करना चाहते हैं और ऐसा होता है तो तुम अपने मंसूबों में कामयाब होगे।

Comments

comments

Related posts