You are here
लेटेस्ट न्यूज़ 

आतंकी दुजाना कश्मीर के किसी भी घर में घुस लड़कियों के साथ..

कश्मीर में मारा गया पाकिस्तानी आतंकी अबू दुजाना कश्मीर के किसी भी घर में घुस लड़कियों के साथ जो करता था उसे जान आप भौचक्के रह जाएंगे. जी हाँ, आपको सुन यह थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन यह सच है. अल कायदा द्वारा कश्मीर में अपनी आमद के साथ जाकिर मूसा को संगठन का कमांडर बनाने का ऐलान करने के बावजूद राज्य पुलिस उसकी उपस्थिति को लेकर असमंजस में है. अब भारतीय सेन्ना कि एक्टिविटी देख आतंकी अश्मनजश में है.

 आतंकी भी है हैरान

बता दें कि हीं सुरक्षाबलों के हाथों मारे जा रहे आतंकियों के शवों पर पाकिस्तानी या इस्लामी ध्वज की जगह नजर आ रहा तौहीद का काला झंडा, जो कि  आइएस (इस्लामिक स्टेट) और अल कायदा की मजबूत होती पकड़ के साथ बढ़ते प्रभाव का संकेत दे रहा है. गौरतलब है कि सुरक्षाबलों के साथ जब भी मुठभेड़ में कोई आतंकी मारा जाता रहा है और उसे दफनाया जाता है तो उसके परिजन या समर्थक शव पर पाकिस्तानी ध्वज या फिर इस्लामिक ध्वज ही रखते हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है.

मारे गए आतंकियों के शवों पर अब तौहीद का झंडा नजर आ रहा है. इसका मतलब साफ़ है कि,आतंकियों के जनाजों में जीवे-जीवे पाकिस्तान के बजाय मूसा-मूसा जाकिर मूसा भी गूंज रहा है. हालांकि 12 जुलाई को मारे गए आतंकी सज्जाद गिलकार के शव को पहले इस्लामिक और पाकिस्तानी झंडे के साथ ही कफन पहनाया गया था, लेकिन कुछ लोगों ने इन झंडों को उतार उसकी जगह तौहीद का झंडा व आइएस का झंडा रख दिया था.

Comments

comments

Related posts