VIDEO : देशद्रोहियों पर मोदी की बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक,जानिये कैसे ..

मोदी सरकार ने काट डाले आंतकियों के हाथ एक ही झटके में सभी देशद्रोहियों को किया चित पाकिस्तान हैरान देश में बैठे देशद्रोहियों में मचा हडकंप,निचे रोहित सरदाना के कार्यक्रम ताल-ठोक डिबेट का विडियो देखना ना भूले क्या धुलाई हुई है  !

कांग्रेस कई सालों से सत्ता में थी पर क्या हुआ आजतक कुछ नहीं.पर मोदी सरकार ने तीन सालों में ही कर दिखाया वो काम जो कांग्रेस 60 सालों में नहीं कर पाई.अब दर-दर भटकते फिरेंगे आंतकी उनके और उनके सभी आकाओं की भूखे मरने की नौबत अब आ जाएगी.अलगावादियों के बैंक पर ताला लगा दिया गया है.

मोदी सरकार ने कर दिखाया जो 60 सालों में नही हुआ तीन सालों में हो गया टेरर फंडिंग केस में NIA ने 7 अलगाववादी नेताओं को अरेस्ट किया,जिस तरह से मोदी सरकार ने आंतकियों को बिना गोली झटका दिया है उसे देख पाकिस्तान भी हैरान है अब जब अलगाववादियों पर शिकंजा कसा गया है उसका असर कश्मीर में दिखना तय है पत्थरबाजी की घटना रुकेंगी और आंतकी घटनाओं पर भी अंकुश लगना तय है !

जिस तरह से मोदी सरकार अपना काम कर रही है उससे पुरे देशद्रोहियों की नींद उडी हुई है और अब दहशत इस कदर इन अलगाववादी नेताओं में भर चुकी है जिसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हो कि अब ये अलगाववादी नेता दर-दर भटकने के लिए मजबूर हो चुके हैं.जिस तरह से मोदी सरकार ने इनके फंड के ऊपर अपनी कैंची चलाई है उससे ये भीख मांगने पर मजबूर हो चुके हैं.

अभी जो बड़ी खबर सामने आ रही है उसके अनुसार NIA ने 7 अलगाववादी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है एक की गिरफ्तारी दिल्ली से हुई है जबकि 6 कश्मीर से उठाए गए हैं.निचे दी गयी विडियो में देखें पूरी डिटेल.

 

Comments

comments