You are here
राजनीति 

आजम खान पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी कहा की …

भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने समाजवादी पार्टी नेता आजम खान के सेना वाले बयान की निंदा करते हुए कहा कि अगर उन्होंने किसी मुस्लिम देश में सेना के बारे में ऐसा कहा होता तो उनका सिर कलम कर दिया जाता।

आजम खान ने मंगलवार को विवादित बयान देते हुए कहा था कि महिलाएं फौजियों के प्राइवेट पार्ट काटकर ले गईं, जिस पर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए। आजम ने एक सभा में कहा, ‘हथियारबंद औरतों ने फौज को मारा। दहशतगर्द फौजियों के प्राइवेट पार्ट्स काट ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’

आजम के इस बयान की निंदा करते हुए स्वामी ने कहा कि ऐसे लोगों का मकसद सिर्फ सुर्खियों में बने रहना होता है और ये लोग मुस्लिमों को गुमराह करते हैं। भाजपा नेता ने कहा, ‘आजम खान बेहूदी बातें करते हैं। वह भारत में जिस लोकतंत्र का मजा ले रहे हैं वह किसी भी मुस्लिम देश में नहीं है। वह किसी भी मुस्लिम देश में ऐसा नहीं बोल सकते। अगर वह सऊदी अरब में वहां की सेना के बारे में ऐसा कह दें तो अगले ही दिन उनका सिर कलम कर दिया जाएगा या फिर उन्हें पत्थरों से मार दिया जाएगा।

Comments

comments

Related posts