You are here
राजनीति 

शिवसेना के बदले सुर, पीएम मोदी की जमकर की तारीफ

मोदी विरोधी बन चुकी शिवसेना के सुर अब एकबार फिर बदलने लगे है। अपने मुख्यपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए लिखा कि पीएम ने जिस तरह अमरीका में पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक का हवाला देकर कड़ा संदेश दिया, उसके लिए जितनी तारीफ की जाए वो कम है।

आपको यहां बता दे कि यह हाल ही में दूसरी बार है जब शिवसेना ने बीजेपी या मोदी की तारीफ की हो। इससे पहले महाराष्ट्र में किसानों का ऋण माफ करने पर भी उन्होंने भाजपा की तारीफ की थी। संपादकीय में लिखा गया है कि मोदी को शाबाशी देनी ही होगी, उनके शब्दों में निश्चित ही दम है। हालांकि कहा गया है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी कश्मीर में पाकिस्तान के हमले और जवानों की शहादत और चीनी घुसपैठ के लिए सिक्किम का रास्ता रोकने के लिए यह सारे सवाल हल करने होंगे।

 

शिवसेना ने कहा कि विदेशों में मोदी का स्वागत देखकर सभी देशवासियों का सीना गर्व से फूल जाता है, मोदी ने दुनिया में हिन्दुस्तान की तस्वीर बदलने की कोशिश की है। हालांकि इसके साथ ही कश्मीर में जारी हिंसा पर भी चिंता जताते हुए कहा गया कि अमरीका आतंकवाद के खिलाफ भारत का साथ देने की बात करता है, लेकिन उसने भारत का कितना साथ दिया हर कोई जानता है।

वहीं ट्रंप सरकार की “अमरीकी फर्स्ट” की नीति के चलते जिन 5 लाख भारतीयों के बेरोजगार होने का खतरा मंडरा रहा है, इसका समाधान ट्रंप-मोदी की मुलाकात से निकलेगा और ट्रंप अपनी दोस्ती निभाएंगे यह उम्मीद है। पार्टी ने चीन की घुसपैठ को लेकर और मानसरोवर यात्रा रोके जाने पर भी चिंता जताई। उन्हाेंने लिखा कि चीन पहले अरुणाचल प्रदेश, लेह-लद्दाख से घुसपैठ करते थे, परंतु अब सिक्किम का भी इस्तेमाल चिंता की बात है।

Source

Comments

comments

Related posts