You are here
राजनीति 

राजदीप सरदेसाई ने कहा- काश नरेंद्र मोदी कह दें कि हिंदुस्तान सिर्फ हिंदुओं का नहीं है

आज गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में स्थित गांधी जी के साबरमती आश्रम पंहुच चरखा चलाकर सूत काता। साथ ही आश्रम में स्थापित किए गए महात्मा गांधी के नए स्केच का अनावरण भी किया। पीएम मोदी ने यहां गांधी जी को याद करते हुए कहा- गौरक्षा के नाम पर लोगों को मारना गलत, अहिंसा के रास्ते पर चलना होगा।

इसी को लेकर पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी एक कदम आगे आकर महात्मा गांधी के मूल सिद्धांत का अनुसरण करें और कह दें कि ये हिंदुस्तान सिर्फ हिंदुओं का नहीं है।

पीएम के साबरमती आश्रम के दौरे के बाद ही पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट किया। अपने ट्वीट में राजदीप ने लिखा- मेरी सिर्फ इतनी चाहत है कि प्रधानमंत्री आगे आएं और महात्मा गांधी के मूल मंत्र का अनुसरण करते हुए कह दें कि हिंदुस्तान सिर्फ हिंदुओं का नहीं है।

राजदीप के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ही आड़े हाथों ले लिया। यूजर्स ने राजदीप के इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि आपको भी आगे आना चाहिए और कहना चाहिए कि कश्मीर सिर्फ मुसलमानों का नहीं है। एक यूजर ने लिखा कि प्रधानमंत्री कुछ भी कर लें लेकिन आप संतुष्ट नहीं होते, आप ये मान ही नहीं पा रहे हो कि मोदी प्पीएम बन गए हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- आप इस नतीजे पर कैसे पहुंच गए कि हिंदू ये मानता है कि हिंदुस्तान सिर्फ उसी का है।

Comments

comments

Related posts