You are here
अजब गजब 

यदि राहुल गांधी देश के प्रधान मंत्री बन जाएँ तो क्या होगा,लोगों का Reaction देखकर आप बेहोश हो जाओगे !

अभी तो लोग राहुल गांधी के उपाध्यक्ष होने से परेशान है सोचो यदि उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाता है तो लोगों का क्या हाल होगा. आज की पोस्ट कुछ इसी विषय में है जिसको पढ़कर आपको मजा आने वाला है!

राहुल गांधी को कांग्रेस का खोटा सिक्का कहा जाता है वैसे लोगों ने उन्हें बहुत से नामों से प्रसिद्ध भी किया है जिसमे से एक नाम राहुल गांधी पर इतना सूट करता है कि अब उन्हें कोई राहुल के नाम से जाने न जाने लेकिन पप्पू नाम सुनते ही बच्चा भी पहचान जाए कि वे कौन है . पप्पू महाशय को हमेशा से ही BJP और प्रधानमंत्री मोदी से परेशानी रही है लेकिन ये बात भी सच है जब-जब इन्होने मोदी सरकार के खिलाफ कुछ बोलना चाहा है तो उससे पहले कांग्रेस की ही पोल खोल डाली है.

अब जरा सोचो यदि राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाता है तो देश का क्या हाल होने वाला है इसी विषय को लेकर जब लोगों से उनकी राय पूछी गयी तो उन्होंने जो जवाब दिए है उन्हें सुनने के बाद आपको हंसते-हंसते पेट में दर्द हो जाएगा. इसके लिए बस आपको नीचे दी गयी विडियो देखनी होगी.

वैसे देखा जाए तो एक बात गौर करने वाली है राहुल गांधी अपनी माँ के बिना कुछ बोल तो पाते नही देश क्या चलाएंगे और यदि कभी वे प्रधानमंत्री बन भी गए तो आलू-टमाटर प्याज व सब्जियों की फैक्ट्रियां जरुर खोल देंगे . ऐसा हमारा कहना नही बल्कि उन्होंने अपने भाषणों में कई दफा कहा है.

Comments

comments

Related posts