ओवैसी ने फिर से किया मोदी पर हमला…जानिए क्यों

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अमरनाथ हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि, ‘आतंकवाद के खिलाफ पूरा देश एक है’ इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।’

ओवैसी ने कहा, ”अब वक़्त है, जब केंद्र की सरकार अपनी दिशा संभाल ले। अमरनाथ आतंकी हमले पर बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने साफ कहा कि, लेकिन सरकार को कुछ सवालों के जवाब देने होंगे।

उन्होंने कहा कि, लश्कर-ए-तयैबा और आईएसआई मिलकर कश्मीर घाटी में 2008 जैसे हालात पैदा करना चाहता है। निर्दोष श्रद्धालुओं की मौत पर राजनीती करने वालों लोगों की भी ओवैसी ने निंदा की।

सांसद ने कहा, “केंद्र में भाजपा की सरकार है और जम्मू-कश्मीर में भी पीडीपी के साथ बीजेपी की गठबंधन सरकार है। अब बीजेपी की ज़िम्मेदारी है कि वह लोगों को बताए कि सरकार क्यों नाकाम रही।”

ओवैसी ने कहा कि, भाजपा के सत्ता में आने के बाद अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर दूसरी बार हमला हुआ है। यहाँ तक कि 2000 में भी भाजपा की ही सरकार थी जब पहला हमला हुआ था।

आपको बता दे कि, 10 जुलाई को कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने अमरनाथ यात्रियों से भरी बस को निशाना बनाया था। इस हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, वहीं 15 घायल हुए है।

Comments

comments