You are here
राजनीति 

लाल किला, क़ुतुब मीनार, ताजमहल से लेकर मिसाइल तक मुसलमानों की ही देन है, हमने देश को क्या दिया : किरण यादव

सोशल मीडिया की सेलिब्रिटी मानी जाने वाली किरण यादव ने एक और पोस्ट लिखकर सनसनी फैला दी है. सच बहुत कडवा होता है यह फिर एक बार साबित हुआ है. हाल ही में सोशल मीडिया पर 10 लाख फॉलोवर वाली किरण यादव को मीडिया ने भी खूब सराहा. किरण यादव अपने बेबाक कलम की वजह से फेसबुक ट्विट्टर पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

इस बार उन्होंने अपने फॉलोवर के बारे में एक बात बहुत जबरदस्त की, उन्होंने कहा की मेरे फॉलोवर हिन्दू मुस्लिम एकता के प्रतिक है.

आईये देखते है किरण यादव ने इस बार क्या कहा
—————————-

हिन्दुस्तान में हमारे मुस्लिम चाचा भाई नें इतिहास रच दिया हैं कुतुब मीनार से लेकर लालकिला से ताज महल से मिसाइल मौन तक हमारे मुस्लिम चाचा भाई की देन हैं, 70 साल से हम सब हिन्दू क्या किया, लूट भ्रष्टाचार,,,, कोई एक उपलब्धियाँ बता दे जो हम सब हिन्दू हासिल की हैं, 10 साल सिख प्रधानमंत्री थें उनकी उपलब्धियाँ देखना हैं तो जम्मू से काश्मीर तक, असम तक चले जायें दिख जायेगी, तीन साल में एक भी उपलब्धियाँ बता दे मै अपना गला काट कर अापके चरणों में रख दूँगी| हम सब हिन्दुस्तानी किस से लड़ रहे हिन्दू मुस्लिम से हम सब हिन्दुस्तानी को भुखमरी से बेरोजगारी भ्रष्टाचार से लड़ने चाहिए, लड़ रहे हैं हिन्दू मुस्लिम से, सोशल मीडिया के ज्ञानी मोदी या दुनियाँ के किसी भी नेता या एक्टर की पोस्ट दिखा दो जिसका 45 हजार से उपर साझा किया हो यह मेरी friends followers नें world records बनाए हैं लेकिन दिखाने में शर्म आ रहा है आपको यह हिन्दू मुस्लिम एकता के प्रतीक है अभी भी सम्भलने की मौका हैं

Comments

comments

Related posts