You are here
TV और सिनेमा 

बंद होने वाला है कपिल का शो

जैसा कि हमने आपको बताया था कि कपिल शर्मा इन दिनों अपनी ख़राब तबियत को लेकर काफी परेशान है और हाल ही में उनका शो TRP की रेस में भी पिछड़ गया था. ऐसे में अब खबर आ रही है कि कपिल का शो जल्द ही बंद होने वाला है. जी हाँ सही सुना आपने. एक इंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के अनुसार कपिल शर्मा का शो जल्द ही ऑफ़ एयर हो जायेगा. इसके लिए चैनल प्लानिंग भी कर चूका है और हो सकता है इस बात को जल्द ही अनाउंस भी कर दिया जाए.

बुरी खबर, बंद होने वाला है कपिल का शो

आपको बता दे कि कपिल के शो का कॉन्ट्रेक्ट ख़त्म हो चूका है. और अभी तक सोनी चैनल ने इस कॉन्ट्रेक्ट को रिन्यू नहीं किया है. वही कपिल का शो दिन प्रतिदिन TRP की रेस में गिरता जा रहा है. अब तो यह शो टॉप 10 से भी बाहर हो गया और 14वे स्थान पर पहुंच गया है. माना जा रहा है कि सोनी चैनल कपिल की हेल्थ प्रॉब्लम को देखकर भी अपना फैसला ले रहा है. कपिल अब तक 3 बार शो की शूटिंग के दौरान बेहोश हो चुके है.जिस कारण उन्हे बार बार हॉस्पिटल में भी एडमिट होना पड़ता है.

आपको बता दे कि कपिल हाई ब्लड प्रेशर और लो शुगर से पीड़ित है. आपको बता दे कि कपिल के शो के लिए तब से सब ठीक नहीं चल रहा जब से वे ऑस्ट्रलिया टूर से वापस लौटे है. ऑस्ट्रेलिया टूर में अपने साथी कलाकारों से गाली गलोच करने के बाद कपिल अकेले पड़ गए है. और उनके कई सारे साथी शो छोड़कर जा चुके है.

हालाँकि कपिल के शो में चन्दन प्रभाकर ने एक बार फिर वापसी की थी. वही कॉमेडियन भारती भी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनी है. लेकिन शो को दर्शको अब भी अच्छा रिसोन्स नहीं मिल रहा है. अब देखना ये है कि कपिल का शो आखिर कब बंद होगा, यह फिर कपिल शर्मा एक बार फिर वापसी करते हुए अपने शो को नंबर वन पर लेकर आएंगे.

Comments

comments

Related posts