You are here
लेटेस्ट न्यूज़ 

विधानसभा में हंगामा, सत्येंद्र जैन का इस्तीफा मांगने पर दो युवकों की पिटाई, AAP विधायकों पर आरोप

दिल्ली विधानसभा में दो युवकों ने हंगामा कर दिया. दोनों युवकों ने मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ नारेबाजी की और कागज उछाले. जिसके बाद दोनों युवकों को विधानसभा के बाहर निकाल दिया गया, बताया जा रहा है कि बाहर जाने के बाद दोनों युवकों की पिटाई की गई है. अभी आम आदमी पार्टी के दो विधायकों पर युवकों की पिटाई का आरोप लग रहा है.

Two men claiming to be AAP workers create ruckus inside Delhi assembly, level corruption allegations against Minister Satyendra Jain.

बुधवार 28 जून को इन मुद्दों पर सदन में होगी चर्चा-

1. दिल्ली में कई साल पहले लोगों को एक स्कीम के तहत घर आवंटित किए गए थे लेकिन वहां रहने वाले लोगों को उस घर का मालिकाना हक नहीं मिलने से उन्हें कई सुविधाए नहीं मिल पा रही थी. इस पर विधानसभा में चर्चा होगी और प्रस्ताव पारित होगा.

2. दिल्ली में PWD और नगर निगम के नालों की सफाई को लेकर विधानसभा की पेटीशन कमेटी की रिपोर्ट बुधवार को सदन में पेश की जाएगी. पेटीशन कमेटी के चेयरमैन विधायक सौरव भारद्वाज हैं.

गुरुवार 29 जून को इन मुद्दों पर होगी चर्चा-

3. दिल्ली में होने वाली नौ हजार गेस्ट टीचर्स की भर्ती पर दिल्ली के टीचर्स को वरीयता दी जाने पर चर्चा होनी है.

4. साथ ही दिल्ली यूनिवर्सिटी में दाखिले पर दिल्ली के छात्रों को आरक्षण पर भी चर्चा होगी.

BJP का विरोध

वहीं दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. दिल्ली बीजेपी ने ऐलान किया है कि विशेष सत्र शुरू होने से पहले ही वो विधानसभा को घेरेगी और केजरीवाल से सवाल पूछेगी कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि उन्हें बार-बार विशेष सत्र बुलाना पड़ रहा है, जबकि सत्र के दौरान सिर्फ राजनीतिक आरोपों के अलावा कुछ नहीं होता. बीजेपी के कार्यकर्ता बुधवार को दोपहर 12 बजे विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे.

Comments

comments

Related posts