You are here
अजब गजब 

72 कुंवारे मर्दों संग सम्बन्ध करें मुस्लिम महिलाएं तो उन्हें जन्न्त मिलेगी :तस्‍लीमा नसरीन

बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन का विवादों से चोली दामन का संबंध रहा है। यही कारण है कि उन्हें किसी भी मुस्लिम देश में पनाह नहीं मिल पाती। अब वह एक बार फिर विवादों में हैं। उन्होंने इस बार मुस्लिम महिलाओं को नसीहत देते हुए कहा है कि वे धरती पर 72 कुंवारे पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बना सकती हैं, क्योंकि जन्नत में उन्हें यह सब नसीब नहीं होगा।

मालूम हो कि इस्लामी मान्यता के मुताबिक जन्नत में जाने वाले हर शख्स को 72 कुंआरी लड़कियां मिलती हैं। सूत्रों ने बताया कि इस्लाम में इस प्रकार के बयान के कारण ही तस्लीमा ने कट्टपंथियों से एक बाऱ फिर मोर्चा ले लिया है। हालांकि अभी तक इस मुद्दे पर कट्टपंथियों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि तस्लीमा नसरीन ने जब 90 के दशक में अपनी पहली किताब लज्जा लिखी थी तभी से वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई थी।

अपने विवादस्पद किताब के कारण उन्हें अपना मुल्क छोड़ना पड़ा था। भारत समेत कुछ देशों में वे शरणार्थी के तौर पर रही। पिछले साल तस्लीमा ने फ्रांस सरकार ने जब महिलाओं के हिजाब पहनने पर बैन लगा दिया तब उन्होंने फ्रांस सरकार के इस निर्णय का समर्थन करने के लिए फ्रांस स्थित अपने आवास पर दी फोर्ट नाइटली टैबलेट नाम के एक वेबसाइट पर कथित तौर पर पहली बार बेडरूम में कम कपड़ों में तस्वीरें खिंचवाई थी और उसे फेसबुक पर शेयर भी किया था। अब देखना है कि इस विवाद के बाद नसरीन को कौन कौन से दुख छेलने पड़ते हैं।

source

Comments

comments

Related posts