You are here
राजनीति 

VIDEO : BJP ने किया बड़ा खुलासा, बंगाल को लूटने वाली ममता बनर्जी का भी होगा लालू जैसा हाल !!

ममता बनर्जी ने भतीजे के साथ मिलकर लूटा बंगाल, अब होगा लालू जैसा हाल, बीजेपी ने किया खुलासा..

बंगाल में हिन्दू विरोधी दंगो के बाद जो कुछ हुआ वो सबके सामने है, किसी से कुछ भी छुपा नहीं है. किस तरह से मुस्लिम समुदाय के लिए ममता बनर्जी ने हिन्दुओं के घर जलने दिए. बीजेपी ने अकेले हिन्दुओं के लिए आवाज उठाई है. इस पूरे मुद्दे पर दूसरी सभी राजनितिक पार्टियाँ चुप रही है. बीजेपी नेता ने प्रेस कांफ्रेंस करके बंगाल की घटना के बारे में बताया तो मीडिया ने इसे टीवी पर दिखाने की जरूरत ही नही समझी इसलिए आज हम आपको वो विडियो दिखने जा रहे है.

बता दें कि ममता बनर्जी के राज में आए दिन दंगे होते रहते है और इन सब में केवल हिन्दू लोग ही मरते है.हाल ही में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में हुए दंगों में भी मुसलमानों ने हिन्दुओं को अपना शिकार बनाया था.इसके बाद ममता और सेक्युलर मीडिया सब चुप थे. इस बीच एक बार फिर भाजपा नेताओं ने हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार पर अपनी आवाज़ उठाई है.

मौजूदा खबर के अनुसार बता दें कि बीजेपी नेता संबित पात्रा ने एक बार फिर से ममता बनर्जी की पोल खोल दी उन्होंने मीडिया को बयान देते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने अपने भतीजे के साथ मिलकर जितना बंगाल को लूटना था लूट लिया लेकिन अब इन सबका हाल भी लालू यादव की तरह होने वाला है. वो दिन दूर नहीं जब ममता अपने भतीजे के साथ जेल में होगी..

Comments

comments

Related posts