You are here
TV और सिनेमा 

झगडे के बाद कपिल की फ़ीस हुई आधी, सुनील की हुई डबल

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के लिए इस समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वे अपने शो को लेकर लगातार चिंतित है जिसकारण उनकी तबियत पर भी असर पड़ रहा है,इसके चलते कपिल 3 बार अस्पताल में एडमिट हो चुके है. लेकिन उनके शो की TRP लगातार गिरती जा रही है. ऐसे में कपिल का परेशान होना लाजमी भी है. वही खबरे तो यहाँ तक आई थी कि सोनी चैनल कपिल शर्मा का शो बंद करने वाला है. इसके चलते कपिल ने अपनी फ़ीस आधी कर ली है.

वही कपिल के साथ रहे सुनील ग्रोवर ने इन दिनों अपनी फ़ीस को डबल कर लिया है. आपको बता दे कि कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय द कपिल शर्मा शो कि टीम के सदस्यों के साथ में गाली गलोच की थी. जिसमे सुनील और अन्य कलाकार शामिल थे. जिसके बाद सुनील और अन्य साथी कलाकारों ने शो छोड़ दिया था.ऐसे में सुनील के पास शो छोड़ने के बाद में कई बड़े ऑफर आ रहे है. लेकिन सुनील और भी अच्छे ऑफर की तलाश में है.

फिलहाल वे अपने गेस्ट अपीरियंस और स्टेज शो पर ही ध्यान दे रहे है. लेकिन अपनी डिमांड को देखते हुए सुनील ने अपनी फ़ीस को डबल कर लिया है. वही कपिल लगातार अपने शो को लेकर परेशान है. जिसके चलते वे तीन बार अपने शो की शूटिंग के दौरान बेहोश हो चुके है. आपको बता दे कि कपिल शर्मा हाई ब्लड प्रेशर और लो शुगर के पेशेंट भी है. साथ ही में वे अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग भी कर रहे है. जिसके चलते भी उनपर काम का प्रेशर बड़ा है.

Comments

comments

Related posts