सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम का उड़ा मजाक

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने रविवार को एजबेस्टन में चैम्पियंस ट्रॉफी के महामुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 124 रनों से शिकस्त दी. बारिश से प्रभावित मैच में भारत ने 48 ओवर में 319 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान को बरिश से बाधित होने के कारण 41 ओवर में 289 रन का लक्ष्य दिया गया. भारतीय गेंदबाजों के आक्रमण के सामने पाकिस्तानी बल्लेबाज टिक नहीं पाए. पाकिस्तान की पूरी टीम 164 रन पर ऑल आउट हो गई.

उधर, पाकिस्‍तान के खिलाफ सभी भारतीय बल्‍लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. मैच से पहले भारत को हराने के पाकिस्तानी खिलाड़ियों के दावे हवा हो गए. रोहित शर्मा और शिखर धवन ने मजबूत शुरुआत दी. युवराज ने तो छक्के ही छुड़ा दिए. युवराज ने महज 32 गेंदों में 53 रन ठोंक डाले. हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर में तीन लगातार छक्‍के जड़कर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के होश उड़ा दिए. भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

अफवाह नाम के एक यूजर ने पाकिस्तान के 164 रन पर ऑल आउट हो जाने पर करारा व्यंग्य किया. लिखा, “पाकिस्तान जितने रन से हारा है, उतने रन में एक बार फिर से हार सकता है.”

सीमा पर जारी तनाव की खबरों की बीच आए दिन पाकिस्तान झूठी दावे करता रहता है. यूजर क्रांति सिंह ने इसी मामले के संदर्भ में चुटकी लेते हुए लिखा कि पाकिस्तान अब कहीं ये न कह दे की मैंने मैच हारा ही नहीं. ये भारत वाले झूठी खबर फैला रहे है.

एक यूजर विजय ने एक अलग ही अंदाज में हार का विश्लेषण किया. उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान रोहित और विराट से हार गया है. मतलब यह है कि रोहित शर्मा ने 91 और कोहली ने 81 रन बनाए. दोनों ने कुल 172 रन बनाए. जबकि पाकिस्तान 164 रन पर ऑल आउट हो गया. ऐसे में 11 खिलाड़ियों की बजाय पाकिस्तानी टीम महज रोहित और कोहली से हार गई.

Source

Comments

comments