You are here
TV और सिनेमा 

साड़ी पर यह क्या बोल गईं रवीना टंडन, मच गया बवाल…

अभिनेत्री रवीना टंडन के ट्वीट पर उस समय बवाल मच गया जब उन्होंने ‘साड़ी’ के बारे में एक पोस्ट लिखा और इसी बहाने उन्हें ‘भक्त’ बताने वाले लोगों पर निशाना साधा।

अभिनेत्री ने लिखा, ‘साड़ी दिवस..तो क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदूवादी आदर्श कहा जाएगा? अगर मैं कहूं कि मुझे साड़ी पहनना पसंद है और मुझे लगता है कि यह सबसे ज्यादा सुंदर लगती है।’  इस ट्वीट के ठीक बाद 42 वर्षीय रवीना को ‘साड़ी को सांप्रदायिक रंग देने के लिए’ ट्रॉल किया गया।

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप फिल्मों में वापसी की कोशिश कर रही हैं? या फिर वर्ष 2019 में संघी सीट की जुगत में हैं।’ बाद में रवीना ने स्पष्टीकरण दिया कि उनका इरादा इस परिधान को सांप्रदायिक रंग देने का नहीं था।

उन्होंने लिखा, ‘साड़ी एक खूबसूरत और गरीमामय भारतीय परिधान है। मेरे ट्वीट का उद्देश्य साड़ी को सांप्रदायिक रंग देने का नहीं था। मुझे यह डर था कि अगर मैं कहूंगी कि मुझे कुछ भी भारतीय चीज पसंद है तो मुझे  ट्रॉल किया जाएगा। लेकिन अगर इसका कोई और संदेश गया है तो मैं माफी मांगती हूं। मेरा ऐसा इरादा नहीं था। मैंने सोचा भी नहीं था कि इसका इस तरह गलत मतलब निकाला जाएगा।’

Comments

comments

Related posts