You are here
TV और सिनेमा 

सलमान खान का खुलासा- क्यों नहीं छोड़ते अपना बांद्रा वाला फ्लैट?

हाल ही में बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन करने रिएलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ में पहुंचे. वहां उनसे एक बच्चे ने सवाल किया सलमान आप आसानी से आलीशान बंगला खरीद सकते हैं, फिर भी एक ही फ्लैट में क्यों रह रहे हैं?

सलमान ने जवाब दिया, ‘मैं किसी आलीशान बंगले की तुलना में बांद्रा के अपने फ्लैट में रहना पसंद करता हूं क्योंकि वहां मेरे फ्लैट के ठीक ऊपर मेरे माता-पिता रहते हैं. मेरे लिए वह पूरी इमारत किसी परिवार की तरह है. जब हम छोटे थे, तब सारे बच्चे नीचे गार्डन में साथ खेला करते थे और कई बार वहीं पर सो जाया करते थे. उस वक्त हमारे लिए कोई अलग घर नहीं होते थे, हम सभी घरों को अपने घरों की ही तरह समझा करते थे, हम किसी के भी घर में जाकर खाना खा लिया करते थे. मैं आज भी उसी फ्लैट में रहता हूं क्योंकि उस घर से जुड़ी हमारे पास अनगिनत यादें हैं.

फिल्म सलमान यानी लक्ष्मण सिंह बिश्त और उनके भाई सोहेल खान यानी भरत के ईर्द-गिर्द घूमती है. लक्ष्मण मंद बुद्धि हैं, जिन्हें लोग ट्यूबलाइट बुलाते हैं. लक्ष्मण को सबसे अच्छी तरह उनके भाई ही समझते हैं. दोनों भाइयों में बहुत प्यार है. अचानक भारतीय सीमा पर तनाव की स्थिति पैदा हो जाती है और भरत युद्ध के लिए चले जाते हैं. इस दौरान सोहेल दुश्मन के हाथों लग जाते हैं और वापस नहीं आ पाते हैं. लक्ष्मण ठानते हैं कि वो अपने भाई को जरूर वापस लाएंगे. ट्रेलर इमोशन्स, फन और वॉर सीन्स से भरा हुआ है.

कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और ट्रेलर देखने के बाद तो लोग फिल्म के लिए और बेसब्र हो रहे होंगे. सलमान की फैन फॉलोइंग देखते हुए यह कहना गलत ना होगा कि कबीर-सलमान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ से भी ज्यादा बड़ी हिट साबित होगी.

Comments

comments

Related posts