You are here
राजनीति 

विदेशी बोले- ट्रंप से भी पावरफुल हैं मोदी, एक पंच में कर देंगे फेल,देखिये वीडियो

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया किंग हैं. वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं. मोदी की लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. इस बात का टेस्ट किया, एक यू-ट्यूब चैनल ने. जिसमें कई बातें सामने आईं. कई लोगों ने कहा कि नरेंद्र मोदी तो ट्रंप से भी ज्यादा मजबूत हैं.

रिक्शावाली नामक यू-ट्यूब चैनल की एंकर इन दिनों इबीसा द्वीप पर घूमनें निकलीं, जहां उन्होंने कई लोगों से पूछा कि क्या वह नरेंद्र मोदी को जानते हैं. तो लोगों ने कहा हां, वह जानतें हैं मोदी एक ताकतवर नेता हैं. कुछ लोग बोले कि मोदी वही हैं, जिन्होंने योग शुरू किया और वह उन्हें 21 जून को योग करते हुए देखते हैं. तो एक शख्स ने ये तक कह डाला कि नरेंद्र मोदी डोनाल्ड ट्रंप से भी ज्यादा ताकतवर हैं, वह एक पंच में ट्रंप को धूल चटा सकते हैं. यह वीडियो यू-ट्यूब पर लगातार वायरल हो रहा है, और लाखों लोग इसे देख चुके हैं.

एकंर के सवालों का जवाब देते हुए कुछ लोगों ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगाए. तो लोग अबकी बार मोदी सरकार का नारा लगाने से भी नहीं चूके. कुछ लोग मोदी की तुलना महात्मा गांधी से कर रहे थे.

Comments

comments

Related posts