वायरल वीडियो : इनकी रिपोर्टिंग देखकर हंसते-हंसते भूल जाएंगे आप चांद नवाब को

आप ने पाकिस्‍तानी रिपोर्टर चांद नवाब को तो रिपोर्टिंग करते हुये देखा ही होगा। उनमें जानवरों से बात करने का भी हुनर है पर ये जनाब चांद नवाब से कुछ कम नहीं हैं।

लाइव टीवी पर हुई गड़बड़ी

न्‍यूज पढ़ने के दौरान अक्‍सर एंकर अपने हावभाव भूल जाते हैं। कभी-कभी कोई एंकर अपने बालों को संवारती रह जाती है क्योंकि उसे पता ही नहीं चलता कि ब्रॉडकास्ट शुरू हो चुका है। कभी-कभी कोई रिपोर्टर अपनी बात कहते-कहते अटक जाता है। या कुछ गलत बोल जाता है। लाइव टीवी पर नजर आ रहे एंकर या रिपोर्टर से जब इस तरह की कोई गड़बड़ होती है। तो उसे ब्लूपर कहा जाता है। कभी-कभी ऐसा भी होता है जब ब्लूपर के पीछे एंकर या रिपोर्टर की कोई गलती नहीं होती। शुक्रवार सुबह ठीक ऐसा ही ब्लूपर आयरलैंड के चैनल टीवी3 के मौसम रिपोर्टर डेरिक हार्टिगन के साथ हुआ। उस दौरान वो मौसम की लाइव रिपोर्ट पढ़ रहे थे।

रिपोर्टर ने अपलोड किया वीडियो

डेरिक कह रहे थे कि हवाएं काफी तेज चल रही हैं। अचानक से हवा का एक तेज झोंका आया। डेरिक जिस छतरी को पकड़ कर रिपोर्टिंग कर रहे थे वह उसके साथ उड़ गये। जिससे वो कैमरे की नजरों से दूर चले गये। यह सब देखकर स्टूडियो में बैठे एंकर सिनिएड डेसमंड और मार्क कैगनी हंसने लगे। इस दौरान जो सबसे खास बात हुई वो ये कि डेरिक इससे बिल्कुल घबराए नहीं। कुछ ही सेकंड बाद वो कैमरे के सामने हंसते-हंसते आ गए। सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर इस ऑन-एयर ब्लूपर को सात लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। डेरिक ने खुद इस वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा कि यह उनके करियर का सबसे खास पल था।

Source

Comments

comments