मुबंई में पंखे से लटका मिला इस मशहूर भोजपूरी एक्ट्रेस का शव

मुंबई

मुंबई में और हीरोईन ने मौत को गले लगा लिया है। जानकारी के मुताबिक 26 साल की अंजलि श्रीवास्तव ने मुंबई में अपने किराए के मकान में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। पुलिस को उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला। अंजलि भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी थी लेकिन उनका फिल्म इंडस्ट्री में काम करना उनके मां-बाप को पसंद नहीं था। अंजलि अपने कैरियर को लेकर काफी परेशान थीं और स्ट्रगल कर रही थीं। पुलिस इन वजहों को मौत का कारण मान रही है।

अंजलि इलाहाबाद उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी और मुंबई में एक फ्लैट लेकर रह रही थीं। जब कुछ दिनों लगातार मां-बाप के फोन करने पर भी अंजलि ने कोई जवाब नहीं दिया तो अंजलि के मकान मालिक ने वहां जाकर देखा और नकली चाबी से दरवाजे को खोला तो उसके होश उड़ गए। अंजलि इस दुनिया से हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी थी। मकान मालिक के तुरंत इस घटना की सुचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और अंजलि को अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि फिलहाल शव के पोस्टमॉर्टम हो जाने के बाद ही कुछ भी कहा जा सकता है। लेकिन पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और सुसाइड की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, अंजलि ने अपनी साड़ी से फांसी का फंदा बनाया था और उससे खुदकुशी की लेकिन वहां से किसी भी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

बता दें अंजलि के मां-बाप ने उसकी शादी भी तय कर दी थी। और शादी को लेकर घरवाले काफी दबाव बना रहे थे। इस वजह अंजलि का फी परेशान थी। अंजलि ने भोजपुरी की कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम किया है जिनमें लहू के दो रंग, केहू त दिल में बा, दम होई जेकरा में ऊहे गाड़ी खूंटा, कच्चे धागे शामिल हैं। उन्होंने भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव समेत कई कलाकारों के साथ काम किया।

Comments

comments