You are here
राजनीति 

मर्सिडीज नहीं मिली तो भाजपा नेता के बेटे ने सपा नेता की बेटी को घर से निकाला

आधुनिक समाज में दहेज का डंक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। पढ़े लिखे और राजनीति में शामिल लोग ही इसको बढ़ावा देने पर तुले हुए हैं। ताजा मामला बीजेपी नेता के बेटे का है, जिसने मर्सिडीज कार के लालच में अपनी पत्नी को धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया।

महीने भर पहले ही सपा नेता ने अपनी बेटी की धूमधाम से मेरठ रोड स्थित क्लाउड 9 फार्म हाउस में शादी की थी। बेटी ने सुसरालियों के खिलाफ घर के बाहर ही बैठकर हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलने पर मायके पक्ष के लोग पहुंचे। पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष थाने में पहुंचे, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।जानकारी के अनुसार जगत प्रधान समाजवादी पार्टी के नेता है। उन्होंने बताया कि 20 अप्रैल को बेटी भावना उर्फ कोमल की राजनगर सेक्टर 3 स्थित 3/24 में यश विश्वास पुत्र श्रीचंद के साथ में की थी। श्रीचंद भारतीय जनता पार्टी के साथ में जुड़े हुए हैं। जगत प्रधान के मुताबिक कोमल अपने मायके आई हुई थी।

आज वापस आने पर नौकर ने गेट खोला तो उसके पति ने धक्के मारकर उसे बाहर निकाल दिया। विश्वास और उसके परिवार के लोग मर्सिडीज कार के लिए 50 लाख रुपये की डिमांड कर रहे थे। बेटी लगातार इसका विरोध कर रही थी। सोमवार को सुसराल के लोगों ने घर में प्रवेश कराने से भी इंकार कर दिया। महिला थाना प्रभारी के मुताबिक परिवार के लोगों ने पचास लाख रुपये मांगे जाने के संबंध में शिकायत की है। इसके संबंध में एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments

comments

Related posts