You are here
राजनीति 

भारतीय फ़ौज पर झूठा इल्ज़ाम लगाने वाली पाकिस्तान फ़ौज के ये रूह कँपा देने वाला विडियो देख लें !

पाकिस्तानी फ़ौज के ज़ुल्म की कुछ तस्वीरें जो इंटर्नेट पर बेहद वायरल हो रही हैं भारत में हमारी सेना पर इल्ज़ाम लगाने वाले लोगों के मुँह पर करारा तमाचा मारती हैं , इन विडियो में पाकिस्तानियों द्वारा किए जा रहे ज़ुल्म की इतनहा दिखाई गयी है ।

आपको पता ही है कि भारत में एक नक़ली आज़ादी गैंग रहती है जिसके मंसूबे भारत की ख़िलाफ़त करना और चीन -पाकिस्तान का साथ देना होते हैं , जिसके मंसूबे भारत भूमि के टुकड़े टुकड़े कर देना है ,ऐसे आज़ादी गैंग के लोग ख़ुद को बड़ा विकसित और बुद्धिजीवी दिमाग़ का समझते हैं ।

इन लोगों को अक्सर आप भारत विरोधी बातें करते हुए पाएँगे लेकिन कभी पाकिस्तान के बारे में इनके मुँह से आपको कोई शब्द सुनने को नहीं मिलेगा बल्कि हर वक़्त इनके मुँह से पाकिस्तान के लिए तारीफ़ ही निकलती हुई ऐसे लोगों को उनकी औक़ात बताने के लिए हम पाकिस्तान फ़ौज की कुछ विडियो क्लिप लेकर आए हैं जो ज़ुल्म और बर्बरता की कहानी कहती हैं ।  ये पहला विडियो देखिएकि किस तरह अत्याचार किया जा रहा है ।

अब ये विडियो देखिए जिसमें पाकिस्तान के सिंध प्रांत में किस तरह फौज और पाक की आतंकी एजेंसियां मासूम लोगों को पीटती है, मगर वहाँ कोई फिल्म स्टार या वकील नही जो देश छोड़ने की बात करें और न आजमखान ही है जो यू एन जाने की सोचे ।

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

Comments

comments

Related posts