बड़ी खबर: केजरीवाल मिले एक बड़े BJP नेता से जो केंद्रीय मंत्री है!

कुछ समय पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर उन्हीं के पार्टी के नेता पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्र ने 2 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. इसके बाद पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने मामले को बड़ी साजिश बताते हुए कहा था कि इसकी आड़ में AAP सरकार के उत्पीड़न का खेल चल रहा है. इतना ही नही केजरीवाल सरकार के पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा ने अगस्त 2015 में शीला दीक्षित के मुख्यमंत्री काल में कथित तौर पर हुए 400 करोड़ रुपये के टैंकर घोटाले पर केजरीवाल द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट पर निष्क्रियता को लेकर सवाल उठाए था.

एक बार फिर दिल्ली के पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्र ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजिरिवल पर आरोप लगया है कि भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए है. कपिल मिश्र ने ट्वीट कर एक राज खोला है कि बीजेपी के बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री से गुपचुप मुलाकात की है। मुलाकात में दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल ने आज के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं करने की बात कही है।

दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा की माने तो, “बीजेपी केंद्रीय मंत्री ने केजरीवाल से कहा है कि शायद ही प्रधानमंत्री  मोदी उनके किसी बयान या फिर टिप्पणी को संज्ञान लेते होंगे”.

दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा एक और ट्वीट करके बताया है कि ” दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी नेता से वादा किया है कि वे मानहानि मामले में वित्त और रक्षा मंत्री अरुण जेटली से लिखित में माफी मांगेंगे”.

कुछ ही दिन पहले हमने देखा था पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के दो बड़े नेताओं आशुतोष और आतिशी मार्लेना पर ट्वीट किया था और उनकी तुलना जानवरों से की थी। कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के एक ट्वीट को कोट करते हुए संस्कृत में ट्वीट किया था- ‘उष्ट्रानाम विवाहेषु गीतं गायन्ति गदार्भा, परस्परं प्रशंसति अहो रूपं अहो ध्वनि।’ इस ट्वीट का हिन्दी अनुवाद इस प्रकार है, ‘ऊंट की शादी में गधा गीत गाता है, और दोनों एक दूसरे की प्रशंसा करते हैं कि वाह क्या तेरा रूप है वाह क्या तेरी आवाज़ है।

दरअसल आम आदमी पार्टी के जिस ट्वीट पर कपिल मिश्रा ने ये ट्वीट किया है उस ट्वीट में आप नेता आशुतोष और आतिशी मार्लेना दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था पर फेसबुक लाइव कर रहे हैं। आम आदमी सरकार का दावा है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनने के बाद दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था में आमूल चूल बदलाव हुआ है।

Comments

comments