You are here
लेटेस्ट न्यूज़ 

बाइक, स्कूटर के बाद अब ये चीजें भी मिल रही हैं आधे दामों में, GST से पहले स्टॉक क्लीयरेंस के चलते…

कुछ समय पहले दो पहिया वाहनों के दामों को कम किया गया था. उस वक्त बहुत लोगों ने खरीदारी की थी क्योंकि बाइक और स्कूटर उस समय आधे दामों में बीके थे. अब ऐसा ही कुछ फिर से होने वाला है.

जब बाइक, स्कूटर आधे दाम पर बीके थे तब कुछ लोग ऐसे थे कि जिन्हें इस बात का पता भी नहीं चल पाया था अगर आप भी उन लोगों में से हैं तो इस बार देर मत कीजियेगा.  क्योंकि GST के लागू होने से पहले कई चीजों के दाम घट रहे हैं.

जैसा कि आप जानते होंगे कि सरकार 1 जुलाई से गुड्स और सर्विस टैक्स (जीएसटी) लागू करने वाली है. जिसकी वजह से स्टॉक क्लीयरेंस सेल शुरू हो गई है.


सेल में 50 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर है. कारोबारियों को डर है जीएसटी लागू होने से पहले अगर उनका स्टॉक क्लीयर नहीं हुआ तो उन्हें इन्पुट क्रेडिट का पूरा लाभ नहीं मिलेगा. इसकी वजह से वह डिस्काउंट दे रहे हैं.

टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन और ऐसी वो वो मुख्य चीजें हैं जिन पर डिस्काउंट मिल रहा है. कन्ज्यूमर ड्यूरेबल रिटेल चेन विजय सेल्स के अधिकारी ने moneybhaskar.com को बताया कि विजय सेल्स स्टॉक क्लीयरेंस सेल चला रहा है जिसमें कस्टमर को 50 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहे. साथ ही कुछ कंपनियों के पुराने स्टॉक पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है…

Comments

comments

Related posts