You are here
Editor's Choice 

‘पहले मैं, पहले मैं’ के चक्क‍र में वरमाला पर झगड़ पड़े दूल्हा-दुल्हन

भारत जैसे देश में शादी एक ऐसा उत्स्व है, जिसमें खूब सारी फॉर्मेलिटी करनी होती है. इस फॉर्मेलिटी का सबसे बड़ा हिस्सा निभाना होता है

दूल्हा–दुल्हान को. हम ज्यादातर इस मौके पर दोनों को चुपचाप मुस्कुराता हुआ और शादी में लोगों की इंस्ट्रक्शंस फॉलो करता हुआ देखते हैं. लेकिन इस शादी में हुआ कुछ ऐसा, जिसे देखने वाले देखते ही रह गए.

वैसे तो शादी के खूब सारे फनी वीडियो यूट्यूब और फेसबुक पर दिख ही जाते हैं, लेकिन जो वीडियो आज ट्रेंड कर रहा है उसे देखकर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

भारत जैसे देश में शादी एक ऐसा उत्स्व है, जिसमें खूब सारी फॉर्मेलिटी करनी होती है. इस फॉर्मेलिटी का सबसे बड़ा हिस्सा निभाना होता है दूल्हा–दुल्हान को. हम ज्यादातर इस मौके पर दोनों को चुपचाप मुस्कुराता हुआ और शादी में लोगों की इंस्ट्रक्शंस फॉलो करता हुआ देखते हैं.

लेकिन इस शादी में हुआ कुछ ऐसा, जिसे देखने वाले देखते ही रह गए. वैसे तो शादी के खूब सारे फनी वीडियो यूट्यूब और फेसबुक पर दिख ही जाते हैं, लेकिन जो वीडियो आज ट्रेंड कर रहा है उसे देखकर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

शादी के मौके पर जहां दोनों संकोच में रहते हैं, वहीं इस शादी में दूल्हा-दुल्हन को कुछ ज्‍यादा ही जल्दी थी. दोनों वरमाला ड़ालते समय ‘पहले मैं पहले मैं’ के चक्कर में नजर आए.

दरअसल हुआ यूं कि वरमाला के समय ये दोनों ही चाहते थे कि पहले वरमाला मैं पहनाऊं. और इसी चक्‍कर में दोनों का आपस में झगड़ा हो गया. जिसका अंजाम यह निकला की वरमाला पहनाई तो नहीं गई हां टूट जरूर गई.

देखिए वीडियो- 

source

Comments

comments

Related posts