You are here
अजब गजब विज्ञान और तकनीक 

देखना चाहते हैं गर्लफ्रेंड की फोन गैलरी में क्या है ? ट्राय कीजिए ये सिंपल ट्रिक्स

आजकल लगभग सभी मोबाइल यूजर्स स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं। इस फोन में हमारा लगभग पूरा पर्सनल डेटा होता है, जिसमें तस्वीरें और वीडियो, चैट्स और ऑडियो मौजूद होते हैं। इसे सुरक्षित रखने के लिए सभी फोन लॉक का यूज करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस लॉक को एक सिंपल ट्रिक के जरिए खोला जा सकता है। अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं है, तो खुद ट्राय कीजिए ये ट्रिक।

कैसे अनलॉक करें फोटो गैलरी-

1. ये ट्रिक्स हर तरह के ऐप लॉक पर करेगी। इसके लिए सबसे पहले फोन की सेटिंग्स में जाएं और ऐप्स पर टैप करें।

2. अब फोन की स्क्रीन पर ऐप की लिस्ट ओपन हो जाएगी। अब ऐप लॉक वाले एप पर टैप करें। ऐसा करते ही आपके फोन में एप लॉक या CM Security जो भी ऐप हो, उस पर क्लिक कर दें।

3. इसके बाद आपके सामने एक विंडो ओपन होगी, जिसमें ऐप का वर्जन, अनइंस्टॉल समेत कई ऑप्शन दिए गए होंगे। इसमें FORCE STOP पर टैप कर दें।

4. अब आपके फोन स्क्रीन पर एक मैसेज आएगा, जिसे आपको OK करना है। जैसे ही यह एप बंद हो जाएगी आपके फोन में लगे एप लॉक भी बंद हो जाएंगे और आप आराम से फोन की गैलरी में जाकर तस्वीरें और वीडियो देख सकते हैं।

. आपको बता दें कि ये ट्रिक तभी काम करेगी, जब उस यूजर के फोन के होम स्क्रीन में लॉक और सेटिंग्स लॉक न हो। इस ट्रिक का इस्तेमाल आप ऐप लॉक का पैटर्न भूल जाने पर भी कर सकते हैं।

image/news source

Comments

comments

Related posts