दीपिका पादुकोण को किया जा रहा है ट्रोल…

नई दिल्‍ली: पहले ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का किरदार निभा चुकी एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख और सनी लियोनी को उनके आउटफिट के लिए बातें सुनाने वाले ट्रोलर्स ने अब दीपिका पादुकोण को निशाना बनाया है. दीपिका पादुकोण ने एक दिन पहले इंस्‍टाग्राम पर अपने फोटोशूट का एक फोटो पोस्‍ट किया जिसमें वह काफी छोटे शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. यह पिक्‍चर उनके एक मैग्‍जीन के लिए किए गए फोटोशूट का है. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका के इस आउटफिट को ‘वल्‍गर’ (अश्‍लील) कहा है. लेकिन जहां कई लोगों ने दीपिका को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया है, तो वहीं उनके  फैन्‍स ने इस ट्रोल अर्मी को आड़े हाथों लेते हुए दीपिका का पक्ष भी लिया है.

बता दें कि दीपिका ने यह फोटोशूट मैक्सिम मैग्‍जीन के लिए कराया है. मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दीपिका पादुकोण मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही हैं. इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन मैक्सिम ने हाल ही में एक फीचर में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की. इसमें दीपिका पादुकोण को मैक्सिम हॉट 100 में सबसे खूबसूरत महिला का स्थान मिला. इस फोटो में दीपिका डिजाइनर स्वनिल शिंदे का व्हाइट क्रोप टॉप और अंडरगार्मेंट लुक में दिखाई दे रही हैं.

दीपिका के इस फोटो पर कई लोगों का कहना है कि दीपिका ‘भारतीय महिला’ की छवि को खराब कर रही हैं. हालांकि फातिमा सना शेख और सनी लियोनी की तरह ही दीपिका ने भी ऐसे हेटर्स को इस ट्रोलिंग का कोई जवाब नहीं दिया है. फातिमा सना शेख की बात करें तो उन्‍होंने जैसे ही माल्‍टा के एक बीच के अपने स्विम सूट के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए, लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. रमजान के इस महीने में फातिमा का यह बिकनी रूप कई लोगों की भावनाओं को आहत कर गया है तो कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर ‘बेशर्मी’ कहा है.

दीपिका इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह रानी पद्मिनी का किरदार निभाने वाली हैं. ‘पद्मावती’ के बाद दीपिका हनी त्रेहान की एक अनाम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी. जिसमें कि वह माफिया डॉन सपना दीदी के किरदार में नजर आएंगी.

Source

Comments

comments