You are here
खेल 

तेंदुलकर की वजह से प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुआ इंग्लिश बल्लेबाज

अपनी बल्लेबाजी से पूरी दुनिया में नाम कमाने वाले विश्व क्रिकेट के महानतम खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी अपने पिता की तरह सफल खिलाड़ी बनना चाहते हैं. इसका नजारा बुधवार को एक अभ्यास मैच के दौरान देखने को मिला. जब अर्जुन यॉर्कर बॉल ने ना केवल इंग्लैंड के बल्लेबाज को परेशान किया, बल्कि बल्लेबाज चोटिल भी हुआ और उसके बाद नेट से बाहर जाना पड़ा.

अर्जुन तेंदुलकर की गेंद पर चोटिल हुए बेयरस्टो

दरअसल, लंदन के लॉर्ड्स मैदान में एक प्रैक्टिस मैच के दौरान अर्जुन ने इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ गेंदबाजी किया. अर्जुन की पहली गेंद का सामना करते उतरे बेयरस्टो को यॉर्कर बॉल का सामना करना पड़ा और बॉल सीधे उनके टखने में जा लगी. जिससे वो चोटिल हो गए और उन्हें दर्द से परेशान होकर नेट के बाहर जाना पड़ गया. हालांकि इस दौरान बेयरस्टो को ज्यादा चोट नहीं लगी.

बेयरस्टो की उंगली में भी लगी चोट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए जॉन बेयरस्टो नेट अभ्यास कर रहे थे. अंग्रेजी अखबार डेली के रिपोर्ट के मुताबिक, 17 साल के अर्जुन के एक यॉर्कर बॉल ने बेयरस्टो के पैर की उंगली को भी जख्मी कर दिया. आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के लिए अंडर-14 और अंडर-16 खेल चुके हैं. तो वहीं वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं.

बता दें कि सचिन का परिवार अक्सर छुट्टियां बिताने के लिए लंदन जाते हैं. तो वहीं लॉर्ड्स मैदान के पास ही सचिन का घर है और अर्जुन को नेट अभ्यास में दिक्कत नहीं हो इसलिए वह वहां से खेलने लिए आया जाया करते हैं. बावजूद इसके उन्हें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने भी गेंदबाजी के टिप्स दे चुकें हैं.

Source

Comments

comments

Related posts