You are here
TV और सिनेमा 

जब ऋ‍तिक रोशन की इस बात को सुनकर शर्म से लाल हो गई थीं सोनाक्षी सिन्हा

आज बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अपना 30 वाँ जन्मदिन मना रही है। बिहार के पटना में जन्मीं सोनाक्षी ने अपने दंबग स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने पर्दे पर एक्शन से लेकर कॉमेडी और रोंमाटिंक फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि सोनाक्षी की फैन फॉलोइंग जबरजस्त है। यहाँ तक की बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋ‍तिक रोशन भी सोनाक्षी के दीवाने है। जी हाँ जब इस बात का पता खुद सोनाक्षी को पता चला तो वह दंग रह गई।

अगर आपको याद ना हो तो बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही नच बलिए के आठवें सीजन में ऋ‍तिक पहुँचे थे और जब सोनाक्षी ने बताया कि वह जब बॉलीवुड की दुनिया में नहीं आई थी तो उनके कमरे में ऋ‍तिक के सिवाए किसी भी हीरो का पोस्टर नहीं रहता था। सोनाक्षी की इस बात को सुनने के बाद ऋ‍तिक ने भी अपने दिल का हाल बयां करते हुए कहा कि वह सोनाक्षी के बहुत बड़ें फैन है। बता दें कि नच बलिए के आठवें सीजन का आगाज बीते दो अप्रैल को हो चुका है। सभी कपल्स एक दूसरे को टक्कर देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। ऋ‍तिक ने यहाँ पहुँचकर सोनाक्षी को तब चौंका दिया जब उन्होंने कहा कि वह सोनाक्षी के बहुत बड़े फैन है।

ऋ‍तिक ने कहा कि वह दंबग के समय से सोनाक्षी की हर एक फिल्म देखते है। उन्होंने कहा कि सोनाक्षी इंडस्ट्री में बेहतरीन डांसर्स में से एक है। उनके गाने लाजबाव होते है। मैं उनकी हर फिल्म देखता हूँ। वह सुंदरता से अपने हर किरदार को निभाती है। मैं उनसे काफी कुछ सीखता हूँ। मैं कभी किसी का ऑटोग्राफ नहीं लेता लेकिन एक्टिंग और डांसिंग वह मेरी प्रेरणा है और मैं आज एक्सक्लूसिवली उनका ऑटोग्राफ लूँगा।

इन सब चीजों को देखकर लगता है कि बहुत जल्द ऋ‍तिक की आगामी फिल्म में सोनाक्षी दिख सकती है। बता दें कि आखिरी बार सोनाक्षी फिल्म नूर में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी। सोनाक्षी अब फिल्म इत्तेफाक के सीक्वल में नजर आने वाली है और इस फिल्म में उनके अपोजिट सिदार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। फिलहाल तो आप हमें कमेंटबॉक्स में बताइएं कि आप सोनाक्षी के कितने बड़े फैन है साथ ही आप भी सोनाक्षी को जन्मदिन की बधाई दे सकते है।

Source

Comments

comments

Related posts