You are here
अजब गजब 

खुली पोल : मौलाना था पोर्न देखने का शौकीन, पुलिस ने निकाला अरेस्ट वारेंट

मौलानाओं को मुस्लिमों ने उनके अल्लाह का दर्जा दिया हुआ है और उनकी हर बात मानते है इनके मुताबिक़ कार्य करते है लेकिन ये मौलवी असल में क्या है ये बहुत कम लोग जानते है फिलहाल धीरे-धीरे इनकी सच्चाई सबके सामने आने लगी है और लोगो का इनपर जो अंधविश्वास है वो भी खत्म होता जा रहा है. आज भी हम बात करने जा रहे है एक ऐसे मौलवी की जिसके खिलाफ पोर्नोग्राफी का आरोप लगाया गया है.

बता दें, इंडोनेशिया के इस कट्टरपंथी मौलवी के खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी हो चूका है. पुलिस ने इस मौलवी की एक ऑनलाइन चैट में नग्न तस्वीरें पाई है इंडोनेशिया में भी यदि नग्न फोटो शेयर की जाती है तो उसे भी सजा दी जाती है भले ही उसे किसी और ने शेयर किया हो.

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक़ मौलवी का नाम मुहम्मद रिजिएक शिहाब है और इसपर अश्लील सामग्री तैयार करने का आरोप है और साथ में एक महिला के साथ नग्न तस्वीरें शेयर करने के सबूत भी पाए गए है. जिसके आधार पर उसके खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी कर दिया गया है. हालांकि अभी मौलाना सऊदी अरब में है और उसके वकील ने बताया है कि वे हज की यात्रा पर गए है.

ऐसे ही न जाने कितने मौलानओं की सच्चाई सोशल मीडिया के माध्यम से हमने पहले भी दी है ये लोग केवल अल्लाह-अल्लाह का ज्ञान देते है बाहर से तो बड़े धार्मिक बनते है लेकिन अंदर से ये महिलाओं के हवस के भूखे होते है. यहाँ तक कि जब किसी महिला को उसका पति तलाक देता है और फिर बाद से उससे दोबारा शादी करना चाहता है तो महिला को पहले मौलवी के साथ सम्बंध बनाने पड़ते है.

Comments

comments

Related posts