You are here
Editor's Choice 

क्या आप पहचान सकते हैं इस एक्ट्रेस को, आज बॉलीवुड पर कर रही हैं राज

नई दिल्ली: अगर आप एक एक्ट्रेस हों और आपको बॉलीवुड के तीनों खान (सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान) के साथ काम करने का मौका मिल जाए, तो आपके लिए वाकई यह बड़ी खुशी की बात होगी. ऊपर की तस्वीर में अपने पिता की गोद में और कोई नहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं,

जिन्होंने शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों के साथ काम कर लिया है. यही नहीं, उनकी शानदार अभिनय के कारण उनके फैंन्स उन्हें काफी पसंद करते भी करते हैं. अनुष्का शर्मा का आज 29वां जन्मदिन है.

बात दें, अनुष्का एक मध्यमवर्गीय आर्मी परिवार में पली बढ़ीं. उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि उन्होंने महज कुछ सालों में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान कायम की है.

‘रब ने बना दी जोड़ी’ थी पहली फिल्म
अनुष्का अपना अभिनय का सफर 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के साथ शुरू किया था, जो आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई गई थी. इसके बाद उन्हें अपनी श्रुति कक्कड द्वारा बनाई गई फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए काफी सराहा गया. यही नहीं, इन दोनों ही फिल्मों ने इन्हें फिल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड भी दिलाया.

कई दिगग्जों के साथ कर चुकी हैं काम
2008 में बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर यशराज ग्रुप ने उन्हें शाहरुख खान के साथ लॉन्च का मौका दिया. अनुष्का फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में शाहरुख खान, ‘बदमाश कंपनी’ में शाहिद कपूर, ‘बैंड बाजा बारात’ में रनवीर सिंह, ‘पटियाला हाउस’ में अक्षय कुमार, ‘जब तक है जान’ में शाहरुख खान, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में पंकज कपूर, इमरान खान और ‘पीके’ में आमिर खान और ‘सुल्तान’ में सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आईं.

source

Comments

comments

Related posts