You are here
TV और सिनेमा 

कटरीना कैफ की दुश्मनी ने दीपिका पादुकोण से छीन ली शाहरुख खान की यह सुपरहिट फिल्म !!

अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको यह बताया था कि अनुष्का शर्मा को शाहरुख खान और कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। डायरेक्टर आनन्द एल. राय ने एक बार फिर से ‘जब तक है जान’ की पूरी स्टार कास्ट को फिल्म में लेकर सबको चौंका दिया है। इस स्टार कास्ट की लोग तारीफ भी खूब कर रहे हैं। वैसे शाहरुख खान तो पहले से ही इस फिल्म के लिए फाइनल थे लेकिन फिल्म की लीडिंग लेडीज को लेकर काफी विचार किया जा रहा था। पहले ऐसी खबरें आयीं थीं कि दीपिका और कटरीना को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। हालांकि अब आनन्द एल. राय ने आखिरी समय पर अपना फैसला बदल कर सबको दंग करके रख दिया है।

हम सभी को रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स दीपिका और कटरीना के बीच की कोल्ड-वार के बारे में पता है। आनन्द एल. राय की आने वाली इस फिल्म की कास्टिंग में इस तथ्य ने बहुत बड़ा किरदार अदा किया है। मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार, ‘आनन्द ने बहुत सोच समझ कर फिल्म की कास्टिंग बदलने का फैसला लिया है। उन्हें लगा कि सेट पर इन दोनों अदाकाराओं के नखरे उठाने काफी भारी पड़ सकते हैं।’ एक सोर्स ने मुंबई मिरर को बताया है, “कटरीना ने यह एक दम साफ कर दिया था कि वो सेट पर दीपिका के साथ बात नहीं करेंगी। दूसरी तरफ दीपिका ने भी यह शर्त रखी थी कि उनका रोल कटरीना के रोल जितना ही लम्बा और जबरदस्त होना चाहिए। जिस कारण से डायरेक्टर काफी कन्फ्यूज हो गए थे और इसी के चलते उन्होंने दीपिका को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया और अनुष्का को चुना।”

आपको बता दें कि अनुष्का और कटरीना ने ‘जब तक है जान’ में शाहरुख खान के साथ काम कर रखा है। इसके साथ ही अनुष्का ने शाहरुख के साथ तीन फिल्में की हैं। क्या आपको लगता है इन सारी बातो का फायदा आनन्द एल. राय की फिल्म को मिलेगा ? हमें कमेंट करके जरुर बतायें।

Comments

comments

Related posts