You are here
अजब गजब लेटेस्ट न्यूज़ 

इन दोनों के बीच है हजारों मील का फासला

-वेरोनिका फिलिप्स अमेरिका के फ्लोरिडा में रहती हैं। उनके पति एयरफोर्स में हैं और इन दिनों हजारों किलोमीटर दूर किसी अन्य देश में तैनात हैं।
-इस कपल को पहला बच्चा होने वाला है। अमेरिका में गर्भावस्था की यादों को सहेजने के लिए मैटरनिटी फोटोशूट काफी पॉपुलर हैं। वेरोनिका की बड़ी इच्छा थी कि ब्रांडन भी ऐसे फोटोशूट में शामिल हों।
-फिलहाल ब्रांडन की अमेरिका वापसी के चांस नहीं हैं। इसलिए वेरोनिका ने फोटोग्राफर जेनिफर मैक्मैहन से पूछा कि क्या वे उनके पति को फोटो में ला सकती हैं।
जेनिफर ने ब्रांडन और वेरोनिका की अलग-अलग फोटो को फोटोशॉप की मदद जोड़ दिया। और इसका नतीजा शानदार रहा। वे कहती हैं कि जिसने भी इस तस्वीर को देखा, वह इमोशनल हो गया।
-जेनिफर ने यह स्पेशल फोटो अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर डाली हैं, जहां इसे हजारों लाइक्स और शेयर मिले हैं। यही नहीं, दुनिया की कई प्रतिष्ठित मैग्जींस और अखबारों ने भी इस स्टोरी को कवर किया है।
– जेनिफर कहती हैं- मुझे खुशी है कि यह फोटो लोगों के अहसासों को छू रही है। इसके जरिए लोग उस अलगाव को समझ पा रहे हैं, जिसे मिलिट्री फैमिलीज को सहना ही पड़ता है।
-ब्रांडन भी खुश हैं कि उनकी वाइफ ने सैनिकों की पत्नियों के इमोशंस को आवाज दी है।
-वेरोनिका को नवां महीना चल रहा है। डॉक्टरों ने चाइल्ड डिलिवरी की संभावित तारीख 10 जून बताई है। इस दंपती ने अपने पहले बच्चे का नाम भी सोच लिया है। उन्हें बेटा होने वाला है, जिसके लिए उन्होंने लोगन नाम तय किया है।

Comments

comments

Related posts